Valentines Day : ऐसा कहा जाता है कि प्यार जताने का कोई दिन नहीं होता, लेकिन कुछ लोग अपने प्यार को ना बता पाते हैं और ना ही ज्यादा पाते हैं, पर फरवरी के इस महीने में आप अपने पार्टनर से इन खास दिनों को सेलिब्रेट करके अपने दिल की बात को बता सकते है। इन दिनों को सेलिब्रेट कर आप अपने पार्टनर को स्पेशल फील करा सकते हैं।
Happy Kiss Day and Valentine's Week Friends Lyrics

Valentines Day के कारण फरवरी के महीने को प्यार का महीना कहा जाता है। Valentines Day 7 फरवरी से शुरू हो गया है। 7 फरवरी को रोज़ डे, 8 फरवरी को प्रपोज डे, 9 फरवरी को Chocolate Day, 10 फरवरी Teddy day, 11 फरवरी  Promise Day, 12 फरवरी Hug Day मनाने के बाद 13 फरवरी Kiss Day मनाया जाता है|

Happy Kiss Day and Valentine's Week Friends Lyrics

Kiss Day के इस मौके पर आप अपने पार्टनर को चॉकलेट देने के साथ Kiss करना चाहिए, किस डे वैलेंटाइन सप्ताह का सबसे रोमांटिक दिन माना जाता है। यह दिन ख़ास तौर पर प्यार करने वाले प्रेमी और प्रेमिका के लिए अहम माना जाता है। इस दिन प्यार करने वाले प्रेमी और प्रेमिका एक दुसरे को बड़े ही प्यार से किस करते हैं और एक-दुसरे के प्रति अपना अटूट प्यार ज़ाहिर करते है।
 ये बेशक सिंपल आइडिया लगे, जैसा कि बड़ी पीढ़ी सोचती है कि यह बचकानी बात है, लेकिन आपके पार्टनर के लिए यह बहुत प्यारा मनमोहक पाल होता है, सादगी पसंद करने वाले लोगों को यह जरूर पसंद आएगा | जिससे आपके पार्टनर को आप पर और प्यार आएगा |
Happy Kiss Day and Valentine's Week Friends Lyrics

किस डे क्यों ज़्यादा पॉपुलर है_

साहित्यकारों का मानना है,चुंबन दिल को फिर से जवान बना देता है,चुंबन में एक अनिर्दिष्ट शक्ति होती है जो दो लोगों के बीच की दूरियों को मिटा देता है, अगर बिना रुके लंबे समय तक किसी इंसान को किस किया जाए तो यह व्यक्ति की मनोदशा को भी सुधार सकता है। इसीलिए वैलेंटाइन वीक में किस डे का बड़ा महत्व दिया गया है | एक शोध के अनुसार पाया गया है कि जो भी कपल्स सही तरीके और नियमित रूप से एक-दूसरे को चूमते हैं, वे पांच साल अधिक जीवित रहते हैं। kiss को स्वास्थ्य की दृष्टि से भी बहुत महत्व है, यही वजह है कि किस डे बाकी दिनों से ज़्यादा पॉपुलर है।
Happy Kiss Day and Valentine's Week Friends Lyrics

{ Happy Kiss Day and Valentine }

Kiss Video Song

Post a Comment

Previous Post Next Post